आकाश श्रीवास्तव, नीमच। मध्य प्रदेश के अंतिम छोर पर बसे नीमच जिले को शांति का टापू कहा जाता है. वहीं अब जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ती हुई नजर आ रही है. बीते दिनों ही बघाना पुलिस थाने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. जिसमें एक पुलिस अधिकारी फरियादी युवक के साथ मारपीट और थाने में मौजूद महिला के साथ धक्का-मुक्की कर रहा था. घटना को कई माह बीत जाने के बाद भी पुलिस अधिकारियों ने मामले में कोई सख्त कार्रवाई नहीं की. वहीं अब एक और वीडियो नीमच पुलिस का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो ग्राम बिसलवास कला का बताया जा रहा है. जहां आधा दर्जन से अधिक लोग हाथ में लाठी लिए और मुंह पर नकाब बांधे हुए आते हैं और घर में घुसकर युवक को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाने का प्रयास करते है. इस दौरान बीच-बचाव में आई विधवा महिला को भी घसीटते हुए नजर आते हैं. वीडियो में नजर आ रहे यह जीरन थाना प्रभारी और थाने के कुछ पुलिसकर्मी हैं. जो बिना वर्दी के गांव बिसलवास कला पहुंचे थे और शक के आधार पर एक संदिग्ध को पकड़ कर ले गए.

पुलिस ने इस दौरान रास्ते में आई एक विधवा महिला को भी पकड़कर घसीटा. यह पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. दरअसल, पुलिस इस युवक को बीते दिनों चिताखेड़ा बैंक में हुई लूट के शक में युवक को पकड़ने पहुंची थी. इस दौरान परिजनों के साथ बदसुलूकी की गई. बाद में ये भी सामने आया कि युवक की इस लूट में कोई संलिप्तता नहीं थी. लेकिन यह युवक राजस्थान में कई मामलों में फरार है. जिसके बाद पुलिस ने युवक को राजस्थान पुलिस के हवाले कर दिया.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m