विक्रम मिश्र, बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी के दौरे पर रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सीएम को दौरे को लेकर प्रसासन सतर्क है. वहीं कार्यक्रम स्थलों पर तैयारियां पूरी हो चुकी है. साथ ही सुरक्षा को लेकर भी चाक चौबंद की गई है.

हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी के बाराबंकी दौरे को लेकर मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम प्रशासन ने जारी कर दिया है. सीएम दोपहर 2.35 बजे लखनऊ के लामार्टीनियर कॉलेज के ग्राउंड से हेलीकाप्टर से बाराबंकी के लिए रवाना होंगे. इसके बाद 3 बजे केडी सिंह बाबू स्टेडियम में बने हेलीपैड पर उतरेंगे. जहां से 3.10 बजे वह लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह के पास में विजय पार्क के लिए रवाना होंगे.

इसे भी पढ़ें- उप चुनाव को लेकर सपा की विशेष रणनीति: SP चलाएगी ‘मतदाता जोड़ो अभियान’, इन बूथों पर होगा फोकस

सवा तीन बजे सीएम योगी पार्क में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण करेंगे. इसके बाद वह जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 3.20 बजे मुख्यमंत्री ऑडिटोरियम में लगाई गई पं. दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे. इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे और सरकार की योजना और नीति के बारे में बताएंगे. 4 बजे मुख्यमंत्री हेलीपैड के लिए निकलेंगे और उसके बाद वह लखनऊ पहुचेंगे.

इसे भी पढ़ें- जाली नोटों का सौदागर निकला सपा नेता: फेक करेंसी कर रहा था तस्करी, लाखों रुपए के साथ 10 आरोपी पकड़ाए

रातभर में बदल गया शहर

मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला अपने रूटीन कार्यों से अलग होकर शहर को सजाने और सवारने में लग गया. विजय पार्क में भी मूर्ति अनवारण स्थल की रंगाई पुताई करके तैयार करने में कारीगर रातभर जुटे रहे. जीआईसी ऑडिटोरियम में वरिष्ठ अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया.