लखनऊ. राजधानी लखनऊ के एसजीपीजीआई में गुंडई देखने को मिली. गार्डों ने तीमारदारों को बेहरमी से पीटा. दवा काउंटर पर लाइन लगे तीमारदारों को गार्डों ने दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा. एक महिला ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो गार्डों ने उसका भी हाथ पकड़कर धकेल दिया. इस बीच महिला का मंगलसूत्र भी गायब हो गया. इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर लिया है.

गोसाईंगंज के सठवारा के अनिकेत ने बताया कि वह नानी गायत्री देवी (70) को कॉर्डियोलॉजी विभाग में दिखाने पहुंचे थे. दिखाने के बाद शाम को एचआरएफ में लाइन लगकर दवा ले रहे थे. इस बीच अपने मामा को दवा की कतार में खड़ा कर दिया और वह वॉशरूम चले गए. कुछ ही देर में पहुंचे गार्डों ने मामा से दवा की पर्ची मांगी तो वह दिखा नहीं पाए. उन्होंने गार्डों से कहा कि भांजे के पास पर्ची है और वह वॉशरूम गया है.

इसे भी पढ़ें – UP में ‘सिस्टम फेल’! स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, विशेष समुदाय के युवकों ने लूटी अस्मत, बीच रास्ते में फेंक कर हुए फरार

अनिकेत का का कहना है कि इतने में गार्ड मनीष गुस्से में मामा से अभद्रता करने लगा. इस दौरान वह मां कंचन और नानी के साथ आ गया. विरोध करने पर गार्ड ने अपने दूसरे दोस्तों के साथ मिलकर अनिकेत समेत सभी से मारपीट शुरू कर दी. तीमारदार गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन गार्डों ने किसी की नहीं सुनी. गार्डों के व्यवहार पर अन्य तीमारदारों ने विरोध जताया तो गार्डों ने उन्हें भी मारा. अन्य तीमारदारों को भी धमकाने लगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक