बरहामपुर : ओडिशा के कंधमाल जिले के के नुआगांव पुलिस थाने के अंतर्गत कुदुतुली गांव में सोमवार को एक सहायक नर्स मिडवाइफ (एएनएम) के सरकारी आवास में एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया। मृतक की पहचान बनमालीपुर निवासी जगन्नाथ बेहरा के रूप में हुई है, जबकि एएनएम को सिर में चोट लगने के कारण बचा लिया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों ने बताया कि घटना उस समय हुई जब जगन्नाथ, जो पिछले चार वर्षों से एएनएम को जानता था, मोटरसाइकिल से भुवनेश्वर से उसके घर आया था। शोर सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और जगन्नाथ का शव और एएनएम खून से लथपथ पड़े मिले. सूचना मिलने पर के नुआगांव पुलिस ने एएनएम को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया और जगन्नाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जगन्नाथ ने एएनएम पर हमला करने के बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि एएनएम के होश में आने के बाद ही घटना के पीछे की असली वजह का पता चल पाएगा। बेहरा के परिवार ने बताया कि वह सुबह-सुबह घर से यह कहकर निकला था कि वह कुछ पैसे लेने के लिए जोड़ा जा रहा है, जहां वह कभी खदानों में काम करता था। उसके भाई अनादि चरण ने दोनों के बीच किसी भी तरह के रिश्ते की जानकारी होने से इनकार किया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m