लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सेफ्टी टैंक साफ करते समय पांच लोग बेहोश हो गए। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह पूरा मामला फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के अचाकापुर गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अचाकापुर गांव निवासी सतीश कुमार अपना घर बनवा रहे हैं। सतीश ने घर में सेफ्टी टैंक भी बनवाया है। बताया गया कि मंगलवार की सुबह सतीश अपने सेफ्टी टैंक में घुसे और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गए। जैसे ही इसकी जानकारी मिली घर और पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। सतीश को बाहर निकालने के लिए गांव के ही अमन और रावेंद्र कुमार टैंक के अंदर घुसे। टैंक के अंदर जाते ही वह भी बेहोश हो गए।

ये भी पढ़ें: जैसे ही चिता पर लगाने वाले थे आग, परिजनों को याद आई ऐसी बात, तत्काल शव को लेकर पहुंचे अस्पताल, फिर…

इसके बाद रजनीश और किशन पाल टैंक में उतरे, अंदर जाते ही वह भी बेहोश हो गए। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही फूलबेहड़ और सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में दमकल की टीम भी पहुंची। दमकलकर्मियों ने रस्सी के सहारे पांचों बेहोश ग्रामीणों को बाहर निकाला। आनन फानन में सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: ऑस्कर पहुंची ‘फूल’ का रोल निभाने वाली लापता लेडी: बुलंदशहर की रहने वाली है नितांशी गोयल, 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाली सबसे छोटी एक्ट्रेस