सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम में बेकाबू जीप का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार फोर व्हीकल ने रॉन्ग साइड रोड क्रॉस कर रही बाइक को इतनी जोरदार टक्कर मारी की, बाइक सवार जीजा-साली कई फीट हवा में उछल गए। इस हादसे में बाइक सवार केमिकल इंजीनियर मुकेश भाटी की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठी महिला गंभीर घायल है। जिसका इंदौर में उपचार जारी है।

बड़ी खबरः एनडीपीएस का आरोपी क्राइम ब्रांच से फरार, मामला दबाने की कोशिश

घटना रविवार रात सैलाना रोड की है। जहां साक्षी पेट्रोल पंप के सामने रॉन्ग साइड रोड क्रॉस कर रही एक बाइक को विपरीत दिशा से आ रही थार गाड़ी ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की बाइक सवार जीजा साली कई फीट हवा में उछल गए। इसके बाद दोनों कई दूर तक घसीटते चले गए। घटना की आवाज सुनकर आसपास के राहगीर और रहवासी बीच बचाव करने पहुंचे। राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां बाइक सवार शक्स की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे इंदौर रेफर किया गया है।

औद्योगिक थाना पुलिस ने थार जीप जब्त कर ली है और वाहन चालक बाहुबली पवन पोरवाल डेलनपुर का निकला जो मौके से भाग गया था, बताया जाता है की वो अलकापुरी होते हुए अष्टविनायक रेजीडेंसी राजबाग 2 के एक खाली प्लाट पर रुका था। जिसे टीआई वीडी जोशी ने गिरफ्तार कर लिया।

MP में सोयाबीन पर सियासत जारी: कैबिनेट ने उपार्जन नीति को दी मंजूरी, कांग्रेस ने बताया ऊंट के मुंह में जीरा, दी ये चेतावनी 

बतादें कि, आरोपी पवन पोरवाल डेलनपुर पर अवैध शराब के अलावा कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा शहर में चर्चा थी कि जिस तरह थाना स्टेशन रोड के पूर्व टीआई दिनेश भोजक ने शराब कांड में आरोपी बदल दिया था जिस कारण उन्हें हटाया गया था, यहां भी ऐसा न हो। पर नवागत औधोगिक थाना क्षेत्र प्रभारी वीडी जोशी ने थार जीप चालक पवन पोरवाल डेलनपुर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी देखने से पता लगता है की कैसे महंगी कार चलाने वाले यह लोग साधारण सड़क को ही रेसिंग ट्रैक समझ लेते हैं और बेकाबू स्पीड से कार चला कर लोगों के लिए काल बन जाते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m