इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्यप्रदेश में पन्ना के पीएमश्री छत्रसाल कॉलेज की छात्राओं को प्रोफेसर द्वारा प्रताड़ित और गलत हरकतों के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। सैकड़ों छात्राओं ने मंगलवार को पीएम श्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के बाहर सड़क पर चक्का जाम कर दिया, जिससे दोनों ओर से वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

शराब ठेकेदार के गुर्गों की दबंगई: आदिवासी परिवार को घर में घुसकर पीटा, Video वायरल 

जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व तहसीलदार के द्वारा किसी तरह कार्रवाई  का आश्वाशन देकर मामले को शांत करवाया वही छात्राओं ने  विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर को हटाने की मांग की है और कहा कि अगर 8 दिवस के अंदर कार्यवाही नहीं होती है तो सभी उग्र आंदोलन करेंगे।

एमपी में 94 हजार स्कूलों को बंद करने का फरमानः छात्र संगठन डीएसओ ने किया प्रदर्शन

छात्राओं का आरोप है कि विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर आए दिन छात्राओं को अश्लील मैसेज एवं अश्लील वीडियो गलत कमेंट्स एवं अपने चैनल को सब्सक्राइब एवं अन्य टाइमटेबिल एवं किताबो को लेकर लगातार कई सालों से परेशान कर रहै है। बार-बार आवेदन देकर प्राचार्य को सूचित कर कार्रवाई  की मांग की है। लेकिन आज दिनांक तक किसी भी प्रकार की प्रोफेसर के प्रति कोई कार्रवाई न होने से प्रोफेसर के हौसले बढ़ गए है। जिससे आज कॉलेज की छात्राओं ने विद्यार्थी परिषद के तत्वाधान में चक्का जाम किया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m