कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मुखर्जी भवन बीजेपी कार्यालय में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन हुआ। ग्वालियर सांसद भारत सिंह कुशवाह और ग्वालियर चंबल अंचल के बीजेपी संगठन प्रभारी विजय दुबे ने इसका शुभारंभ किया। इस प्रदर्शनी में पीएम मोदी के छात्र जीवन से लेकर उनके राजनीतिक संघर्ष से शिखर तक पहुंचने के छायाचित्र लगाये गए है।

ये है उद्देश्य

इसका उद्देश्य बीजेपी कार्यालय में आने वाले कार्यकर्ताओं को संघर्ष से शिखर तक पहुंचने का संदेश देना है। प्रधानमंत्री मोदी के जीवन मूल्यों को दर्शाने के लिए इस प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया है। इसमें प्रधानमंत्री के कई दुर्लभ छायाचित्र भी हैं। जिनमें पीएम संघ से जुड़े कार्यक्रमों में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी सदस्यता अभियान: ग्वालियर चंबल अंचल ने भाजपा के मजबूत किले को किया जाहिर, यहां देखिए टॉप 10 सूची…

इसके अलावा पीएम मोदी ने वैराग्य जीवन को भी अपना कर अपने जीवन को वैराग्य से राजनीति की ओर अग्रसर करके खुद को सत्ता के शीर्ष तक पहुंचने में निरंतर मेहनत और संगठन को गढ़ने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। लगातार 2014 से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री के तौर पर देश का नेतृत्व कर रहे हैं और उन्होंने अपनी वैश्विक नेता की छवि को गढ़ने में सफलता हासिल की हैं।

ये भी पढ़ें: MP हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस का शपथ ग्रहण समारोह कल: राज्यपाल मंगूभाई पटेल दिलाएंगे शपथ, CM डॉ मोहन और दिग्विजय सिंह होंगे शामिल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m