शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में आज भारतीय जनता पार्टी महासदस्यता अभियान चलाएगी। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर हर बूथ में “अधिकतम सदस्यता दिवस” मनाया जाएगा। मुख्मयंत्री डॉ मोहन यादव नरेला विधानसभा के बूथ क्रमांक 138 और 134 में पहुंचकर सदस्यता दिलाएंगे।

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन पर्व में “अधिकतम सदस्यता दिवस” के रूप मनाने का निर्णय लिया है। सदस्यता अभियान में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रत्येक बूथ पर 100-100 सदस्यों को पार्टी से जोड़कर अपने पितृपुरुष पं. दीनदयाल उपाध्याय को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

ये भी पढ़ें: बीजेपी सदस्यता अभियान: ग्वालियर चंबल अंचल ने भाजपा के मजबूत किले को किया जाहिर, यहां देखिए टॉप 10 सूची…

उन्होंने बताया कि 25 सितंबर को प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर होने वाले इन कार्यक्रमों में पार्टी के प्रदेश नेतृत्व, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। सीएम ने कहा कि मैं स्वयं भी पार्टी द्वारा तय बूथ पर उपस्थित रहूंगा। आपको बता दें कि तीन सितंबर को मध्य प्रदेश में सदस्यता अभियान की शुरुआत हुई थी। आज इस अभियान का पहला चरण पूरा होगा। इसके बाद दूसरा चरण शुरू होगा।

ये भी पढ़ें: MP Morning News: सीएम डॉ मोहन आज इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल, दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री, बीजेपी का महासदस्यता अभियान, हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस लेंगे शपथ

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m