विक्रम मिश्र, लखनऊ। औरैय्या जिलाधिकारी इन दिनों सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले एक फरियादी से उसका पराठा खिलाने की बात कहकर उन्होंने उसका काम भी संबंधित अधिकारी से करवाया था. अब जिलाधिकारी डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी ने जनता दर्शन कार्यक्रम में एक बुजुर्ग महिला की फरियाद को सुना और संबंंधित अधिकारी को मौके पर जाकर मामले को निस्तारित करने के आदेश दिए. साथ ही बुजुर्ग महिला को तहसीलदार की गाड़ी से उसके घर तक छोड़ने के लिए भी कहा.

जिलाधिकारी का मानवीय रूप देखकर बुजुर्ग महिला ने खूब आशीर्वाद दिया. ककोर मुख्यालय में एक बुजुर्ग महिला अपनी फरियाद लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंची थी. उन्होंने महिला की बात सुनी और तुरंत तहसीलदार अजीतमल को समस्या का निराकरण के लिए कहा. बुजुर्ग महिला के मुताबिक, वह औरैया की तिलक नगर मोहल्ले में रहती है. उसकी जमीन अजीतमल तहसील के अंतर्गत है. उसके परिजनों ने जमीन की खतौनी में वीणा देवी की जगह रीना देवी और पति कैलाश चंद्र की जगह कैलाश प्रकाश दर्ज करवा दिया है.

इसे भी पढ़ें- SP साहब… मदद कीजिए नहीं तो कर लूंगा सुसाइड, जानिए कांस्टेबल ने क्यों कही ये बात

जिस कारण उसे परिवरिजनों ने जमीन से बेदखल कर दिया है. खतौनी में नाम संशोधन के लिए वह कई महीनों से परेशान थी. लेखपाल उसकी बात नहीं सुन रहे थे. जिसके कारण ककोर मुख्यालय पर अपनी फरियाद लेकर जिलाधिकारी के जनता दर्शन में पहुंची थी. जिला अधिकारी औरैया ने बुजुर्ग महिला की समस्या का तुरंत निस्तारण तहसीलदार अजीतमल को मौके पर पहुंचकर करने के लिए आदेशित किया. जबकि जाते वक्त बुजुर्ग महिला को तहसीलदार की गाड़ी से उसके घर तक छुड़वाने के लिए भी कहा.

इसे भी पढ़ें- चौधरी देवीलाल की जयंती पर मायावती की भावात्मक अपील, कहा- ‘सरकार बनी तो सच्ची श्रद्धा होगी’