Gujarat Road Accident: गुजरात के साबरकांठा (Sabarkantha) जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। गुजरात के श्यामला जी मंदिर (Shyamala ji mandir) से दर्शन करके लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की (7 people died) सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा हिम्मतनगर में बुधवार की अल सुबह हुआ। हादसा कितना भीषण था, इसी से अंदाजा लगया जा सकता है कि कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


‘सेक्स एजुकेशन’ स्कूलों में पढ़ाया जाए… Sex Education पर Supreme Court की बड़ी टिप्पणी, कहा- यौन शिक्षा को पश्चिमी अवधारणा मानना गलत

गुजरात (Gujarat) के साबरकांठा जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर आई है। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। कार में सवार 8 लोग श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके अहमदाबाद लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार पीछे से एक ट्रक में घुस गई। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है और एक शख्स के घायल हो गया।

CM सिद्धारमैया पर जमीन घोटाले का चलेगा केस, जानें ‘साले साहब’ के गिफ्ट ने कैसे ‘जीजा जी’ को फंसा दिया- CM Siddaramaiah

पुलिस के मुताबिक कार में कुल 8 लोग सवार थे और शामलाजी से चलकर अहमदाबाद जा रहे थे। पुलिस ने घायल और मृतक की पहचान करने के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। इसी के साथ मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। यह हादसा सुबह साढ़े चार बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। अनुमान है कि हादसे के वक्त की स्पीड 120 किमी प्रतिघंटा से अधिक रही होगी।

जो बाइडेन से मिले मोहम्मद यूनुस, अमेरिकी राष्ट्रपति ने गले लगाया, जानें क्या है इसके पीछे का मकसद, बांग्लादेश में तख्ता पलट पर भारत की शंका सही तो नहीं? – Joe Biden Met Mohammad Yunus

गाड़ी को काट कर निकालने पड़े शव

हादसे में कार का अगला हिस्सा ट्रक में पीछे से अंदर घुस गया था। लिहाजा पुलिस और फायर विभाग के कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से कार को काट कर शवों को बाहर निकाला गया। साबरकांठा एसपी विजय पटेल के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया था। पुलिस ने तुरंत घायल को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों का शव गाड़ी में से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि घायल और मृतकों की पहचान हो गई है।

AIMIM की रैली पर BJP विधायक नितेश राणे का तंज, कहा-‘इतने तो हम नाश्ते में रोज खाते हैं…’- Nitesh Narayan Rane 

नींद की वजह से हादसे की आशंका

घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस हादसे की वजह कार चालक को नींद आना हो सकता है। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त ट्रक अपनी सामान्य स्पीड में चल रहा था। वहीं कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी। ऐसे में हो सकता है कि कार चालक को झपकी आ गई हो और जब तक वह अपनी गाड़ी को कंट्रोल करता, कार की ट्रक में टक्कर हो गई हो। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी ट्रक चालक ने ही पुलिस को दी है।

दिल्ली सीएम ऑफिस में दो कुर्सियांः केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं आतिशी, बगल में रखी खाली, बोलीं- ‘जिस तरह भरतजी ने खड़ाऊं रखकर…’,- CM Atishi 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H