उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला, जहां आवारा कुत्तों से परेशान डॉक्टरों ने कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया। डॉक्टर्स ने ये अनोखा कैंडल मार्च किसी को न्याय दिलाने के लिए नहीं, बल्कि खुद की आवारा कुत्तों से रक्षा कि गुहार लगाने के लिए निकाला।

3 साल इंतजार के बाद आज से नर्सिंग परीक्षाएं शुरूः हाईकोर्ट के निर्देश पर हुई परीक्षा में 36 कॉलेज के 1553 छात्र शामिल, दो महीने के भीतर आएगा रिजल्ट

दरअसल, सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज परिसर में इन दिनों डॉक्टर और स्टाफ आवारा कुत्तों से काफी परेशान है। आवारा कुत्ते बीते दिनों मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों के परिजनों और बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज परिसर में रह रहे डॉक्टरों और उनके परिजनों को काट चुके हैं। बड़ी तादाद में व्याप्त इन कुत्तों को पकड़ने के लिए बीएमसी प्रशासन ने नगर निगम सहित सभी जगह गुहार लगाई। लेकिन किसी भी विभाग ने इस गंभीर समस्या की और ध्यान नही दिया। तो परेशान होकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर, प्रोफेसर, पैरामेडिकल स्टाफ ने कॉलेज परिसर में कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया है।

सरकारी स्कूल में शिक्षकों की मनमानी का Video Viral: स्टूडेंट्स के हाथों में किताब की जगह ‘पत्थर’

प्रोफेसर डॉक्टर सर्वेश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि, आवारा कुत्तों को लेकर कई बार नगर निगम और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन आवारा कुत्तों को नहीं पकड़ा जा रहा है,आए दिन इनके काटने से लोग घायल हो रहे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात करेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H