हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर, जो अपनी साफ-सफाई और सांस्कृतिक मूल्यों के लिए जाना जाता है, वो अब बाहरी युवतियों की वजह से बदनाम हो रहा है। हाल ही में छप्पन दुकान और मेघदूत चौपाटी पर एक युवती द्वारा अर्ध-नग्न होकर रील बनाने का वीडियो वायरल हुआएम। जिसने शहर की छवि पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

‘सिध्दारमैया घोषित भ्रष्टाचारी’ मंत्री कैलाश ने कर्नाटक के सीएम-डिप्टी सीएम से मांगा इस्तीफा, कश्मीर मुद्दे को लेकर कही ये बड़ी बात

घटना से नाराज बजरंग दल ने युवती के खिलाफ कड़ा विरोध जताया। इसके साथ ही तूकोगंज थाने में कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है। संगठन का कहना है कि, इस तरह की हरकतें न सिर्फ इंदौर की संस्कृति पर धब्बा लगा रही हैं, बल्कि यहां की छवि को भी खराब कर रही हैं।

कौन करे रक्षा, डॉक्टर मांगे सुरक्षा: आवारा कुत्तों से दहशत धरती के भगवान, प्रोफेसर-पैरामेडिकल स्टाफ ने निकाला कैंडल मार्च, लगाई ये गुहार

बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि ऐसी गतिविधियों पर तुरंत रोक लगाई जानी चाहिए और दोषी युवती के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए। ताकि इंदौर की संस्कृति और गरिमा को सुरक्षित रखा जा सके। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

विजयवर्गीय बोले- शोभनीय गतिविधियों के लिए कोई जगह नहीं


इस मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, “मेरे पास भी अभी कुछ महिला संगठनों की शिकायतें आई हैं। आज पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इंदौर एक सांस्कृतिक शहर है और यहां इस तरह की अशोभनीय गतिविधियों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। संविधान ने लोगों को रहने और खाने-पीने की स्वतंत्रता दी है, लेकिन ऐसी आजादी जो समाज को प्रभावित करती है, वह मौलिक अधिकारों का दुरुपयोग है। प्रशासन को ऐसे मामलों में सतर्कता बरतनी चाहिए और समाज को भी ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।”

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H