लखनऊ. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक संदिग्ध चोरी के मामले पर टिप्पणी की है. इस चोरी का कोई आधिकारिक रेकॉर्ड नहीं है, न ही कोई प्राथमिकी दर्ज की गई है, लेकिन सियासी और ब्यूरोक्रेसी के गलियारों में इसकी चर्चा जोरों पर है.

कन्नौज सांसद ने सोशल मीडिया पर एक अखबार की कतरन साझा करते हुए लिखा, “रिश्ता ये हमजोली-सा है. चोर के घर में चोरी-सा है.” दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश कैडर के एक पूर्व IAS अधिकारी के घर से 50 करोड़ रुपए की चोरी हुई है, हालांकि इस मामले की गंभीरता को छिपाने का प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – ED ने पूर्व IAS मोहिंदर सिंह को किया तलब, लोटस 300 प्रोजेक्ट में बिल्डर से साठगांठ को लेकर पूछताछ, छापेमारी में मिली काली कमाई

अखिलेश यादव की पोस्ट ने यूपी की ब्यूरोक्रेसी में खलबली मचा दी है. सोशल मीडिया पर इस चोरी के बारे में चर्चा लगातार बढ़ रही है, लेकिन पुलिस ने अब तक इस संदिग्ध चोरी की कोई एफाआईआर दर्ज नहीं की है. माना जा रहा है कि चोरी के आरोपियों की खोज अंदरूनी स्तर पर चल रही है.

इसे भी पढ़ें – पत्नी ने लिखवाई थी पति के खिलाफ झठी FIR, हाईकोर्ट ने कहा- यह क्रूरता

यह मामला खासकर उस पूर्व IAS अधिकारी से जुड़ा बताया जा रहा है, जो उत्तराखंड में निवास करते हैं. कन्नौज सांसद की पोस्ट ने कई सवाल उठाए हैं, लेकिन कोई आधिकारिक जानकारी न होने के कारण अब तक ब्यूरोक्रेसी में केवल कयास और अटकलें ही चल रही हैं.