मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में कुदरत का कहर देखने को मिला, यहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई है। जंगल में बकरी चराने के दौरान हादसा हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

छात्रावास की खुली पोल: बच्चियों ने लगाई मदद की गुहार, कहा- बीमार होने पर अधीक्षिका नहीं उठाती फोन, खाना ऐसा कि जानवर भी ना खाए   

जानकारी मुताबिक घटना जिले के जतारा थाना क्षेत्र के लिधौरा ताल गांव की है। हादसे में 55 वर्षीय मनोहर कुशवाहा और 50 वर्षीय रति बाई कुशवाहा की मौत हुई है। रिश्ते में दोनों जेठ और बहू है। हादसे के बाद उनके परिजन दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दमोह सड़क हादसे में गरमाई सियासत: कांग्रेस ने 7 घरों से निकली अर्थियों का Video किया पोस्ट, CM से की ये अपील  

परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम करीब 5 बजे लिधौरा ताल गांव में बारिश शुरू हुई। इस दौरान मनोहर कुशवाहा और रति बाई कुशवाहा अपने खेत के पास बकरियां चला रहे थे। तभी बादलों की तेज गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आने से मनोहर और रति बाई कुशवाहा गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके परिजन तुरंत दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतारा पहुंचे। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m