नोएडा. यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ईडी ने यूपी-हरियाणा में बड़ी कार्रवाई करते हुए एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी अटैच की है. जब्ती की कार्रवाई करने से पहले ही दोनों से ईडी की टीम पूछताछ कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें- ‘जवाब दे आज की भ्रष्ट भाजपा सरकार’… क्वॉलिटी टेस्ट में 53 दवाइयों के फेल होने पर अखिलेश यादव का हमला, लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में नोएडा पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था. इसके बाद जांच में जुटी ईडी की टीम ने मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था. जिसके बाद मामले से जुड़े लोगों को डिटेल खंगालकर पूछताछ की गई, जिसमें फाजिलपुरिया से पूछताछ की गई थी. प्रवर्तन निदेशालय ने कोबरा कांड में सिंगर फाजिलपुरिया से उनके एक गाने में सांपों का गैर-कानूनी तरीके से इस्तेमाल करने को लेकर कई घंटों तक पूछताछ की थी.

इसे भी पढ़ें- धोखा ऐसा कि चले गए प्राण… वृद्धा पेंशन का लालच देकर गांव के युवकों ने हड़प ली बुजुर्ग की जमीन, पत्नी की सदमे से हुई मौत, जानिए कैसे की धोखाधड़ी…

बता दें कि सपेरों को पिछले साल 3 नवंबर को नोएडा के बैंक्वेट हॉल से अरेस्ट किया गया था. उनके कब्जे से 5 कोबरा सहित 9 सांप मिले थे, जबकि 20 मिलीलीटर सांप का जहर भी जब्त किया गया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक