बांदा. बच्चों को डांटना या मारना अब परिजनों के लिए मुसीबत का सबब बन गया है. डांटने या मारने पर बच्चे गुस्से में खौफनाक कदम उठाने लेते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां 8वीं की छात्रा को मां ने डांट दिया तो गुस्से में उसने फांसी लगाकर जान दे दी.

इसे भी पढ़ें- अय्याशी का ऐसा नशा… बड़े घर की डेढ़ दर्जन युवतियों-महिलाओं को फंसाया, बनाता था संबंध, महंगे तोहफे और लेता था पैसे, ठगी का तरीका जान ठनक जाएगा माथा…

बता दें कि पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के बरेहटा गांव का है. जहां ज्यादा फोन चलाने को लेकर मां ने अपनी बेटी को फटकार लगाई थी. जो बेटी को बिल्कुल रास नहीं आई और गुस्से में उसने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. मामले की जानकारी मिलते ही परिजन किशोरी को अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़े- तेंदुए से नहीं, चोरों से सावधान! आदमखोर को पकड़ने के लिए बांधी गई बकरी, शातिरों ने कर ली मटन पार्टी, थाने पहुंचा मामला

हालांकि, मोबाइल चलाने से मना करने पर आत्महत्या की ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. साथ ही कुछ ऐसे भी मामले देखने को मिले हैं कि बच्चों ने अपने घर वालों तक की हत्या कर दी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक