अजय नीमा, उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर परिसर में बर्थडे सेलिब्रेट करना कर्मचारियों को भारी पड़ गया. सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ के निर्देश पर 10 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. जबकि पुजारी ने भी इसे धार्मिक मान्यताओं के उलट बताया है.

दरअसल, मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. जहां मंदिर परिसर में कर्मचारियों ने केक काटकर सहकर्मी युवती का बर्थडे सेलिब्रेट किया. परिसर में प्रोटोकॉल ऑफिस के पास भोपाल की AR (ऑग्मेंटेड रियलिटी) कंपनी को VR (वर्चुअल रियलिटी) तकनीक से महाकाल मंदिर की भस्म आरती दिखाने का टेंडर मिला है. कंपनी के 12 से ज्यादा कर्मचारी रोजाना श्रद्धालुओं को भस्म आरती के दर्शन करवाते हैं.

इसे भी पढ़ें- कब लगेगा अपराध पर लगाम? बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ उतरे जयवर्धन सिंह, SP ऑफिस घेराव की दी चेतावनी

मंगलवार को कर्मचारी रचना विश्वकर्मा का जन्मदिन था. प्रोटोकॉल कार्यालय के फर्स्ट फ्लोर पर साथी कर्मचारियों ने बाकायदा केक काटकर उसका बर्थडे मनाया. सेलिब्रेशन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो में केक काट रही युवती के साथ कर्मचारी दिखाई दे रहे हैं. युवती मंदिर परिसर में ही केक काट रही है. वीडियो में महाकाल लोक भी दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें- मासूम से रेप और हत्या का मामला: पूर्व केंद्रीय मंत्री का सरकार पर हमला, कहा- MP बना निशाचरों का प्रदेश

कंपनी ने कड़ा एक्शन लिया है. इनमें ऑपरेटर चेतना विश्वकर्मा, यश गहलोत, हर्षिता सिसोदिया, आकाश उज्जैनिया, शिवानी मकवाना, राज सरगरा, विनोद मकवाना, हर्षिता आर्या, शक्ति सिंह और राधिका त्रिपाठी को सस्पेंड किया गया है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H