UP News: बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान यूपी दौरे पर हैं. चिराग पासवान आज कौशांबी जिले में एक रैली को संबोधित किए. इस दौरान वे दलित वर्ग के साथ दूसरे वोटरों को साथ लाने की कोशिश करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: ‘जवाब दे आज की भ्रष्ट भाजपा सरकार’… क्वॉलिटी टेस्ट में 53 दवाइयों के फेल होने पर अखिलेश यादव का हमला, लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, यूपी में 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इन 10 सीटों पर चिराग पासवान की पार्टी चुनाव लड़ने के मूड में है. जिसको लेकर सुभासपा अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि इसका एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने कहा कि लोजपा का कोई संगठन यूपी में नहीं है. वो पार्टी शुद्ध रूप से बिहार में ही अपना संगठन और आंदोलन चलाए हुए है, उनका यहां उसका न संगठन है न जनाधार है.

इसे भी पढ़ें: टूट जाएगा गठबंधन? सपा-कांग्रेस की राहें होगी जुदा! अखिलेश यादव के करीबी नेता ने किया बड़ा दावा…

लोजपा की तरफ जाने वाला नहीं कोई

राजभर ने कहा कि लोजपा जिस दलित कम्युनिटी की बात करती हैं, उसमें बड़े नेता के तौर पर मायावती यहां पहले से ही हैं और बाकी दलितों में जो शेष जातियां हैं वो जातियां कुछ भाजपा, कुछ सपा, कुछ बसपा, कुछ कांग्रेस के साथ अलग-अलग बंटी हुई है. जिस कम्युनिटी की बात लोजपा करती है उनके लोग भाजपा और सपा से विधायक और सांसद भी हैं, तो अब ये जाति यूपी में भाजपा और सपा को छोड़कर लोजपा की तरफ नहीं जाने वाली है.

इसे भी पढ़ें: ‘कुंभ मेले में 1 मालगाड़ी गांजा जाए तो वो भी खत्म हो जाएगा’, अफजाल अंसारी ने एनकाउंटर पर भी उठाए सवाल

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक