हिमाचल के मंडी से सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. खासकर इन दिनों वे किसान कानून को लेकर लगातार बोल रही हैं. उनके बयानों को लेकर केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कंगना को नसीहत दी है.

उन्होंने कहा कि अभी वो राजनीति में नई-नई आईं हैं, इसलिए उसे समझने में उन्हें थोड़ा समय लगेगा. लेकिन वह इंटेलिजेंट है, इसलिए जल्द ही चीजों को समझ लेंगी. उन्होंने कहा कि अगर व्यक्तिगत राय और जिस दल में वो सदस्य हैं उसमें मतभेद हैं तब भी दल की राय को प्राथमिकता देनी चाहिए. चिराग ने कहा कि पार्टी मां समान होती है. पार्टी की सोच के साथ चलना हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी होती है.

इसे भी पढ़ें : बिहार के बाद अब यूपी में भी रौशन होगा ‘चिराग’! उपचुनाव के बहाने 2027 की तैयारी में जुटी ‘जनशक्ति’

चिराग ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कंगना सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसे काम करती हैं. फिल्म इंडस्ट्री के लिए वह बहुत बड़ा नाम हैं. उनमें काबिलियत है और वह अकेले फिल्मों को चला लेती हैं. उनके बयान से बीजेपी को हरियाणा में नुकसान नहीं होगा. हालांकि कुछ विपक्षी पार्टियां कंगना के बयान पर सियासत जरूर कर रही हैं, वह उसे भुनाने की कोशिश में हैं. लेकिन 8 अक्टूबर को नतीजे आने के बाद सब साफ हो जाएगा.