मुंबई. बिग बॉस 12 को खत्म हुए एक हफ्ता गुजर गया है। लेकिन, इसके बाद भी श्रीसंथ के फैन्स उनकी हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। अब एक फैन ने सारी हदें पार कर दी है। श्रीसंथ के फैन ने सोशल मीडिया पर सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ पर एसिड अटैक तक की धमकी दे डाली है।

सोशल मीडिया पर श्रीसंथ के एक फैन ने ट्वीट कर दीपिका के बारे में कई आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। फैन ने दीपिका के तलाकशुदा होने पर भी भद्दे कमेंट्स किए। फैन ने लिखा- कितनी घटिया औरत है ये मक्खी। अभी तेरी पर्सनल लाइफ पर हम अटैक करेंगे। देख लेना तू। और तू अगर मुंबई में दिख जाए तो तुझ पर एसिड फेंक के मारूंगा।  फैन्स ने आगे लिखा- तुम कहीं दिखाई दीं तो तुम पर एसिड फेंककर मारूंगा।

श्रीसंथ के फैन द्वारा इस धमकी भरे ट्वीट के सामने आते ही दीपिका के फैंस अलर्ट हो गए। उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इसकी सूचना दी। दीपिका के फैन पेज ने लिखा- प्लीज इस व्यक्ति को जितनी जल्दी हो सके इसे अरेस्ट करें।

बिग बॉस 12 खत्म होने के बाद अब श्रीसंथ खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए श्रीसंथ को सपोर्ट किया है। दीपिका ने लिखा- भाई तुम्हे वह करते हुए देखूंगी जिसे तुम कहा करते थे-अविश्वसनीय।