शिवम मिश्रा, रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान को लेकर शुक्रवार को महत्वपूर्ण बैठक हुई. प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव समेत संघठन के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में टारगेट पूरा करने वाले नेताओं को मुख्यमंत्री के साथ बैठकर भोजन करने का मौक़ा मिलने की बात कही गई. इसके साथ बैठक में सदस्यता अभियान प्रभारी, सह प्रभारी, ज़िला अध्यक्ष समेत ज़िला प्रभारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए. इसे भी पढ़ें : तिरुपति लड्डू विवाद: तिरुपति मंदिर की दीवारों पर लिखा है घी के इस्तेमाल का नियम, संस्कृत के अलावा तेलुगु, तमिल में है उल्लेख

सदस्यता अभियान के संबंध में हुई बैठक को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि सदस्यता अभियान तेज गति से चल रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रवास के दौरान कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया है.

बैठक में संभाग के प्रभारी, जिला सदस्यता अभियान प्रभारी, जिला अध्यक्ष और सदस्यता टोली उपस्थित थी. हमारे सभी जनप्रतिनिधियों के प्रवास सदस्यता अभियान को लेकर तय किए गए हैं.

सिंह देव ने कहा कि बैठक में मोदी जी के मन के बात से लेकर 2 तारीख तक सघन जनसंपर्क अभियान को लेकर चर्चा हुई है. भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि नीचे तक जाकर सदस्यता अभियान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निर्वहन करेंगे.

वहीं मोर बूथ, मोर आभियान में पिछड़ने को लेकर कहा कि आने वाले 29 तारीख को हम उसे पूरा कर लेंगे. उस दिन बारिश हुई थी. कई जगह पर कमी आई थी, उसे पूरा कर लेंगे.