भोपाल। मध्य प्रदेश में असीम संभावनाओं की भूमि मध्यप्रदेश को देश का शीर्ष औद्योगिक केंद्र के रूप में प्रतिष्ठित करने की कड़ी में ‘Regional Industry Conclave’ में सहभागिता की। इस अवसर पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने वर्चुअल माध्यम से MPIDC के सागर कार्यालय का भूमिपूजन और सागर संभाग के 6 Investment Facilitation Centres के साथ कोयम्बटूर (तमिलनाडु) कार्यालय का भी वर्चुअल शुभारंभ किया।

सीएम ने इसके साथ ही 96 इकाइयों की स्थापना के लिए 240 एकड़ भूमि का आवंटन पत्र वितरित किया। प्रदेश में लगभग 1,564 करोड़र रुपए के निवेश से 5,900 से अधिक रोजगार सृजित होंगे।

Sagar Regional Industry Conclave: बिजनेसमैन की पसंद बनी बुंदेलखंड की धरती, 19 हजार करोड़ का मिला प्रस्ताव, CM डॉ. मोहन ने कहा- ’30 हजार रोजगार का होगा सृजन’

उन्होंने कहा, सागर में आज निवेशकों की ओर से करीब ₹19 हजार करोड़ के प्रस्ताव मिले हैं, जिससे लगभग 30 हजार रोजगार के अवसरों का सृजन होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से डबल इंजन की सरकार राज्य में Ease of Doing Business और Ease of Living से Quality of Life के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ निरंतर प्रयासरत है। यहां आयोजित कृषि, डेयरी, मिलेट्स, टेक्नोलॉजी, टेक्सटाइल, स्वास्थ्य, ‘एक जिला-एक उत्पाद’ सहित विभिन्न योजनाओं पर आधारित विशेष प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।

अपनी ऐतिहासिकता, अद्वितीय प्राकृतिक सौंदर्य और उद्यमशीलता के लिए सुप्रसिद्ध सागर में पधारने के लिए आप सभी निवेशक बंधुओं का पूरे प्रदेशवासियों की ओर से हार्दिक अभिनन्दन करता हूं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m