मुकेश मेहता, बुधनी(सीहोर)। तिरुपति बालाजी मंदिर में लड्डू में जानवरों की चर्बी मिलाने का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है, कि इस बीच मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में स्थित प्रसिद्ध सलकनपुर देवी धाम में मिलने वाले लड्डुओं की गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो गए हैं। इसमें हैरानी वाली बात तो यह है कि सवाल खुद सलकनपुर ट्रस्ट समिति के द्वारा उठाए गए हैं। 

बहाना फिर वारदात: जिला अस्पताल में ये काम करता था शख्स, मरीज और परिजनों को बनाता था निशाना, पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज…

समिति की ओर से कहा गया है कि सलकनपुर मंदिर प्रांगण में बेचे जा रहे लड्डुओं से अजीब सी महक आती है। भक्तों से निवेदन है कि वे मंदिर में बेचे जा रहे लड्डुओं को न खरीदें, इसकी गुणवत्ता की गारंटी हमारी नहीं है। 23  सितंबर को मंदिर समिति द्वारा एक आवेदन कलेक्टर और एसपी को आवेदन दिया जिसमे स्टॉल की मंदिर परिसर से हटाने की बात कही है। 

नदी में डूबने से 17 साल के लड़के की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने, 16 घंटे बाद तैरता मिला शव 

मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष महेश उपाध्याय ने बताया कि आजीविका मिशन का जो स्टॉल लगता है,  उनके पैकेट पर देवी धाम का नाम लिखा था। कुछ लोगों ने शिकायत भी की है कि लड्डू अच्छे नहीं है। इसलिए हमने प्रशासन को जांच के लिए लिखा है। वहीं इस मामले में स्व सहायता समूह की बहनों ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि लड्डू में कोई भी सामग्री अमानक नहीं है। बेसन की दाल हम खुद निर्मित करते हैं, और नोवा घी के साथ पूरी शुद्धता से बनाते हैं। हालांकि इन दावों में कितनी सच्चाई है, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा।    

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m