लखनऊ. दिवाली से पहले यूपी के 24 पीपीएस अफसरों को प्रमोशन मिलने वाला है. अगले महीने पीपीएस अफसरों को आईपीएस कैडर में प्रमोट कर दिया जाएगा. जिसको लेकर 7 अक्टूबर को डीपीसी की बैठक होगी. इस बैठक मे ही योगी सरकार फैसले पर मुहर लगाएगी. बैठक में 30 अधिकारियों के नाम पर मंथन होगा.

इसे भी पढ़ें- अब पुलिस को कौन बचाएगा? जान बचाकर भागते दिखे कानून के रखवाले, महिलाओं के हमले में 4 खाकी वाले घायल, VIDEO वायरल

बता दें कि पीपीएस से आईपीएस कैडर में प्रोन्नति के 24 पद खाली हैं. जिसे भरने के लिए 1995, 1996 बैच के पीपीएस अफसरों को लेकर डीपीसी की बैठक में चर्चा होगी. पदों को भरने के लिए संघ लोक सेवा आयोग को प्रस्ताव भेजा गया था. अब 7 अक्टूबर को डीपीसी की बैठक में अंतिम मुहर लग जाएगी.

इसे भी पढ़ें- साहिल बना कौशल मिश्रा और… युवती से दोस्ती कर बनाया संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो शादी करने की रखी डिमांड, फिर जो पता चला…

डीपीसी की बैठक में कुल 30 अधिकारियों के नाम पर चर्चा की जाएगी. जिन अधिकारियों के खिलाफ कोई जांच चल ही होगी या जांच होनी होगी, उन्हें इस दौड़ में शामिल नहीं किया जाएगा. जिन 24 अफसरों की छवि साफ पाई गई, उनके नाम को फाइनल कर दिया जाएगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक