कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में आबकारी कंट्रोल रूम में प्रदर्शन करने पहुंचे युवाओं के हाथों में शराब की बोतलों की माला देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया। दरअसल मध्य भारत मोर्चा नामक एक संगठन के कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि पवित्र नर्मदा तट गौरी घाट में शराब की अवैध बिक्री हो रही है। जिससे यहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है। कई बार आवाज उठाने के बाद भी नर्मदा के पवित्र तट गौरी घाट में शराब की खरीद फरोख्त का सिलसिला नहीं थम रहा है।

शाजापुर पथराव-फायरिंग कांड: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे दिग्विजय सिंह, पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

नर्मदा तट गौरी घाट में शराब कारोबार पर रोक लगाने की मांग को लेकर कार्यकर्ता जिले के आबकारी कंट्रोल रूम पहुंचे। हाथों में शराब की बोतलों की माला, पेटी में शराब की कई खाली बोतलों के साथ गुल्लक में नकली नोट लेकर अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान प्रदर्शनकारी आबकारी विभाग की निष्क्रियता से नाराज नजर आए और सड़क पर ही धरना देकर नारेबाजी करने लगे। 

MP के इस प्रसिद्ध देवी मंदिर में लड्डुओं पर उठे सवाल, ट्रस्ट ने की जांच की मांग, कहा- शुद्धता की गारंटी नहीं 

मौके पर पहुंचे जिले के आबकारी कंट्रोल रूम के प्रभारी अधिकारी ने पूरे मामले में उचित कार्रवाई का न केवल भरोसा दिलाया, बल्कि यह भी बताया कि उनके विभाग के गोरखधंधे की रोकथाम के लिए कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान प्रदर्शनकारी मध्य भारत मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आबकारी विभाग को एक वीडियो भी सौंपा है, जिसमें नर्मदा तट गौरी घाट में धंधेबाज़ शराब बेचते हुए नज़र आ रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m