शब्बीर अहमद, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन में दीवार गिरने से दो लोगों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने जिला प्रशासन से मलबे में दबे श्रद्धालुओं को सुरक्षित निकालने के लिए युद्धस्तर पर रेस्क्यू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं। 

Ujjain Mahakal Temple Update: महाकाल मंदिर के पास दीवार ढही, महिला समेत 2 की मौत

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने X पर ट्वीट करते हुए लिखा कि उज्जैन में महाराजवाड़ा स्कूल के समीप दीवार गिरने से स्थानीय दो लोगों की मृत्यु की अत्यंत ही दुःखद घटना हुई है। घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देशित किया है।बाबा महाकाल दिवंगतों की आत्मा को श्री चरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। मध्यप्रदेश शासन की ओर से मृतकों के परिवार को ₹4-4 लाख तथा घायलों को ₹50,000 की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं।

उल्लेखनीय है कि महाकाल मंदिर के चार नंबर गेट के पास हुई इस दुर्घटना में दीवार के  मलबे से 2 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। कुछ और लोगों के दबे होने की संभावना बताई जा रही है। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m