India vs Bangladesh: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. जहां एक बांग्लादेशी फैन से मारपीट करने की घटना सामने आई थी. जिसको पुलिस आयुक्त अभिषेक कुमार पाण्डेय ने निराधार बताया है. उनका कहना है कि बांग्लादेशी दर्शक के साथ मारपीट नहीं की गई.

इसे भी पढ़ें- मंत्री जी… बीमार ‘सिस्टम’ को दवा की जरूरत! 1 बेड पर 3 रोगी, भड़क उठे डिप्टी CM ब्रजेश पाठक, दावों की खुली पोल, राजधानी का ये हाल तो फिर प्रदेश का क्या ?

पुलिस आयुक्त अभिषेक कुमार पाण्डेय ने बताया कि भारत-बांग्लादेश के बीच हो रहे टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान एक दर्शक जिनका नाम टाइगर है, उनकी तबियत अचानक से खराब हो गई थी. जैसे ही उनकी तबियत खराब हुई वैसे ही मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनको उठाया और मेडिकल टीम की सहायता से उनको उपचार के लिए भेज दिया गया. साथ ही देखभाल के लिए लाइजनिंग ऑफिसर नियुक्त किया गया, अभी उनकी तबियत ठीक है. सोशल मीडिया पर मारपीट के सम्बन्ध में चल रही सूचना असत्य-निराधार है.

इसे भी पढ़ें- साहिल बना कौशल मिश्रा और… युवती से दोस्ती कर बनाया संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो शादी करने की रखी डिमांड, फिर जो पता चला…

बता दें कि ढाका से टाइगर रॉबी नाम का एक बांग्लादेशी फैन भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला देखने कानपुर पहुंचा था. इस दौरान ग्राउंड में भारतीय फैंस से नोंकझोक के बाद मारपीट करने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जिसका पुलिस ने खंडन करते हुए झूठ बताया है.