मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद जिले में रहने वाली एक महिला ने लखनऊ की निवासी चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुए इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एक आरोपी ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसका ऐड्रेस ले लिया और घर आकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

दुष्कर्म की वारदात को तो एक ही व्यक्ति ने अंजाम दिया, लेकिन अन्य तीन लोग आरोपी के मददगार बने जिन्होंने पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया और उसकी चौकसी भी की. महिला फिरोजाबाद जिले के लाइनपार इलाके की रहने वाली है. महिला की शिकायत के अनुसार साल 2023 में वह अपने पति के साथ कैंचीधाम नैनीताल घूमने के लिए परिवार के साथ गई थी. यहां पर महिला की मुलाकात लखनऊ निवासी सुलभ सक्सेना नामक व्यक्ति से हुई.

इसे भी पढ़ें – बीवी गुलिस्ता पराये मर्द से करना चाहती थी शादी, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा…

सुलभ ने महिला को बताया कि वह उसकी और उसके पति की नौकरी लगवा देगा. सुलभ सक्सेना ने महिला का एड्रेस ले लिया. महिला की शिकायत के अनुसार दो जुलाई 2024 को सुलभ, अपने अन्य तीन साथी विपिन, शिवेंद्र और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के साथ पीड़िता के घर आए. महिला के पति घर पर मौजूद न होने के सुलभ सक्सेना ने महिला के साथ रेप किया जबकि अन्य तीनों लोगों ने महिला को कमरे में बंद कर दिया साथ ही उसकी निगरानी की.

इसे भी पढ़ें – कातिल ‘रानी’ की खौफनाक कहानी: मंगेतर संग मिलकर आशिक को उतारा मौत के घाट, जानिए लव स्टोरी की सनसनीखेज वारदात

महिला के मुताबिक आरोपियों ने किसी से न कहने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस और वरिष्ठ अधिकारियों से की लेकिन एफआईआर दर्ज न होने पर पीड़िता के कोर्ट की शरण ली. इस मामले में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के आदेश पर चारों आरोपियों के खिलाफ लाइनपार थाने में सुसंगत धाराओं में केस दर्ज हुआ है. इंस्पेक्टर लाइनपार ऋषि कुमार का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर लखनऊ के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक