देहरादून। रेलवे स्टेशन विवाद मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने हिंदू-विशेष समुदाय के नेता सहित 114 के खिलाफ FIR दर्ज किया है. रास्ता बाधित करने के आरोप में थाना प्रभारी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. हालांकि, आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है.

ये है पूरा मामला

बता दें कि बदायूं की विशेष समुदाय की एक किशोरी अपने प्रेमी से मिलने के लिए गुरुवार को देहरादून रेलवे स्टेशन आई थी. दोनों के मिलने की जानकारी पाकर दोनों समुदाय के लोग भी वहां आ धमके. जहां तनाव की स्थिति पैदा हो गई. तनाव बढ़ने पर दोनों समुदाय के लोगों ने पथराव किया. इसकी वजह से स्टेशन में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान एक युवक को गंभीर चोट आई. साथ ही कई लोग घायल भी हुए.

इसे भी पढ़ें- देवभूमि में दंगा! प्रेमी से मिलने पहुंची किशोरी, आपस में भिड़ गए दो समुदाय के लोग, जमकर हुई पत्थरबाजी, फिर…

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचर हालत संभालने की कोशिश की तो उन पर पथराव किया गया. उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया और कई लोगों को हिरासत में लिया. एसएसपी ने बताया कि विकास वर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए नगर कोतवाली ले जाया गया. जिसके बाद कुछ संगठनों के सैकड़ों लोगों ने घंटाघर पर पहुंचकर जाम लगाया. साथ ही रास्ता बाधित किया. जिसे लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक