रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला दतिया जिले से सामने आया है. जहां एक किशोरी का बाइक सवार मनचलों ने रास्ता रोक लिया. जिसके बाद वो किशोरी से मोबाइल नंबर मांगने लगे. छेड़छाड़ का विरोध करने पर लोगों ने मनचलों को पकड़ लिया और जमकर पीटा. जब कि 2 युवक भाग निकले.

बता दें कि यह मामला इंदरगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां कोचिंग सेंटर से घर लौट रही किशोरी को बाइक सवार मनचलों ने रास्त रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगे. जिसके बाद लोगों ने कुछ को पकड़ लिया. वहीं दो युवक रफूचक्कर हो गए. यह कोई पहला मामला नहीं है. बीते शुक्रवार को कार सवार युवकों ने बाजार में एक युवती के छेड़छाड़ किया और अभद्र भाषा का उपयोग कर कमेंट किया था.

इसे भी पढ़ें- बेटी से दुष्कर्म के आरोपी सौतेला पिता गिरफ्तारः पुलिस ने चंद घंटों में विदिशा से किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इंदरगढ़ में आए दिन ऐसी वारदात सामने आती है. लेकिन फिर भी इंदरगढ़ पुलिस की आंखें बंद है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. क्या पुलिस मुखदर्शक बनकर सिर्फ बड़ी घटना का इंतजार कर रही है?

इसे भी पढ़ें- अब तो आ जाओ गुरुजी! ग्रामीण क्षेत्रों में चरमराई शिक्षा व्यवस्था, स्कूल के बाहर शिक्षकों का घंटों इंतजार करते रहे बच्चे

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m