गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोग तिरपाल लगाकर अंतिम संस्कार करते दिखाई दे रहे हैं. यह मामला कैलारस जनपद पंचायत के बाल्हेरा गांव का है.

बताया जा रहा कि गांव में मुक्तिधाम नहीं है. जिसके कारण ग्रामीणों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. दरअसल, शनिवार को बाबू लज्जा राम की माता रामवती बाई का निधन हो गया. जिसके बाद परिजन शव लेकर अपने पट्टे वाले जमीन पर पहुंचे. कच्चे रास्ते से होते हुए जैसे-तैसे वो अपने जमीन पर पहुंचे. तभी बारिश होने लगी. फिर तिरपाल लगाया गया और अंतिम सस्कार किया गया.

इसे भी पढ़ें- Accident Breaking: भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार ने खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर

ग्रामीणों का कहना है कि मुक्तिधाम को लेकर हमने सरपंच-सचिव से लेकर सभी को अवगत करा चुके हैं. लेकिन आज तक इस ओर किसी का ध्यान नहीं है. गांव में लगभग करीब 3000 की आबादी है. बरसात के दिनों में किसी की मौत हो जाती है तो तिरपाल लगाकर अंतिम संस्कार किया जाता है. खराब रास्ता होने के कारण कई लोग गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं. अब सवाल उठाता है कि सिस्टम आखिर इस ओर क्यों ध्यान नहीं दे रही है? क्या ग्रामीण बस वोट बैंक हैं? क्या सिस्टम बड़े हादसे का इंतजार कर रही हैं?

इसे भी पढ़ें- MP में नहीं हैं बेटियां सुरक्षित! कोचिंग से लौट रही किशोरी से मनचलों की छेड़छाड़, क्या पुलिस को बड़ी घटना का इंतजार?

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m