नितिन नामदेव, रायपुर। राजधानी रायपुर में 29 सितंबर को टैगोर नगर स्थित पटवा भवन में तेरापंथ जैन समाज की ओर से “रिश्तो की डोर, ना हो कमजोर” (Grand Seminar For Couples) सभा आयोजित की गई है. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय एवं सूचना प्रसारण मंत्री डॉ. एल. मुर्गन और उप मुख्यमंत्री अरुण साव शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का सानिध्य महाश्रवण के शिष्य मुनि सुधाकर और सहवर्ती मुनि नरेश कुमार करेंगे।

29 सितंबर को दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री डॉ. एल. मुर्गन छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान में मुनिश्री सुधाकर की सभा में शामिल होने टैगोर नगर स्थित पटवा भवन भी जाएंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन और उप मुख्यमंत्री अरुण साव का सम्मान कार्यक्रम में किया जाएगा।

पिछले कई महीनो से रायपुर के टैगोर नगर में मुनिश्री सुधाकर की भव्य सभा आयोजित की जा रही है. इसमें बड़ी संख्या में जैन समाज के लोग शामिल हो रहे हैं. पिछले सप्ताह 22 सितंबर रविवार को राज्यपाल रमेन डेका भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने जीवन के महत्वपूर्ण पलो को मुनिश्री सुधाकर के सभा में साझा भी किया था।