मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. जिले में एक स्वर्णकार ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. स्वर्णकार का शव गैरेज में खड़ी गाड़ी से बरामद हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस परिजनों से जानकारी जुटा रही है.

इसे भी पढ़ें- प्यार, साजिश और खूनी वारदातः 4 साल बाद महिला और 3 बच्चों को मिला न्याय, हत्या करने वाले 2 आरोपियों को मिली सजा-ए-मौत

बता दें कि शिकोहाबाद शहर की रहट गली निवासी योगेंद्र शर्मा पेशे से स्वर्णकार हैं. स्वर्णकार की पत्नी टीचर हैं. योगेंद्र शनिवार की सुबह अपनी पत्नी और बेटी को स्कूल छोड़कर घर वापस आए और गाड़ी को गैरेज में खड़ा कर गाड़ी के अंदर ही सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर आए.

इसे भी पढ़ें- UP में कोई कायदा-कानून नहीं! न तो नोटिस न ही सूचना, सीधे गरीब के घर पर चलावा दिया बुलडोजर, बेलगाम सिस्टम पर कब लगेगी लगाम?

उसके बाद लहूलुहान हालत में योगेंद्र को शिकोहाबाद के जिला संयुक्त अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और योगेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

इसे भी पढ़ें- UP में मौत बांट रहा ‘सिस्टम’: जल शक्ति मिशन के तहत खोदा ‘जानलेवा गड्ढा’, गिरकर डूबने से 8 साल के मासूम की गई जान, किसकी गलती बनी काल?

एसपी देहात अखिलेश भदौरिया का कहना है कि योगेंद्र ने खुदकुशी क्यों की है इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. परिजन भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक