रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेटे चैतन्य बघेल और दीप्ति बघेल से पूछताछ मामले अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि मैं और मेरा परिवार शुरू से ही भाजपा के निशाने पर रहा है। जब रमन सरकार थी तब भी मेरे पर पुलिस की कार्रवाई हुई थी। मैं मुख्यमंत्री था तो ईडी ने पूछताछ के लिए बेटे को बुलाया था। हम लोग तो शुरू दमन के खिलाफ लड़ते रहे हैं। हम डरने वाले नहीं लड़ने वाले लोग हैं।

बता दें कि भूपेश बघेल हरियाणा से चुनाव प्रचार करके आज ही छत्तीसगढ़ लौटे हैं। उन्होंने वहां के चुनाव को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा में परिवर्तन तय है। किसानों पर अत्याचार, युवाओं से छल, खिलाड़ियों से दुर्व्यवहार और भ्रष्टाचार बड़े मुद्दे हैं। वहीं चुनावी बॉन्ड मामले में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण पर एफआईआर पर भूपेश बघेल ने कहा कि मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं।

भूपेश बघेल ने दीपक बैज की न्याय यात्रा को लेकर कहा कि जनता को न्याय दिलाने पूरी पार्टी सड़क की लड़ाई लड़ रही है। न्याय यात्रा को लेकर जनता में उत्साह दिख रहा है। मैं कल इस यात्रा में शामिल होऊंगा।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल से भिलाई 3 स्थित खूबचन्द बघेल महाविद्यालय के प्रोफेसर से हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने चार घंटे पूछताछ की थी। भिलाई 3 थाने में पूछताछ के दौरान थाना प्रभारी के अलावा सीएसपी भी मौजूद थे। जांच अधिकारियों ने चैतन्य बघेल से करीब 20 सवाल किए थे।

पुलिस पूछताछ खत्म होने के बाद थाने से निकलते समय मीडिया से चर्चा में चैतन्य बघेल ने बताया था कि पुलिस ने मुझे पूछताछ के लिए बुलाया था। उसी संबंध में आज बयान दर्ज कराया हूं। अभी विवेचना चल रही है।