शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। वहीं केंद्रीय संगठन से प्रदेश के विकास, निगम मंडल और प्राधिकरणों में होने वाली राजनीतिक नियुक्ति को लेकर चर्चा करेंगे। साथ ही सदस्यता अभियान को लेकर भी बातचीत करेंगे।

पीएम मोदी के ‘मन की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ का आज 114वां कार्यक्रम है। मध्य प्रदेश में बूथों पर वरिष्ठ नेता मन की बात सुनेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शिवाजी नगर में कार्यकर्ताओं के बीच मन की बात सुनेंगे।

एमपी में बूथों पर ‘चाय पर चर्चा’

आज भाजपा प्रदेश भर के हर बूथ पर ‘चाय पर चर्चा’ करेगी। पीएम मोदी के मन की बात के साथ चाय पर चर्चा होगी। इस दौरान सदस्यता अभियान पर भी बातचीत की जाएगी। 30 सितंबर को सभी जिलों की बैठकें होंगी और 1 अक्टूबर को सभी मंडलों की समीक्षा बैठक के साथ दूसरे चरण का अभियान शुरू होगा।

राजधानी में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज

राजधानी भोपाल में डेंगू के मरीज लगातार बढ़ रहे है। शनिवार को शहर में 11 मरीज सामने आए है। बैरागढ़, करोद, शाहपुरा, द्वारका नगर, हबीबगंज, पिपलिया पेदे खा, एम्स हॉस्टल, बागसेविनिया, बरखेड़ा, अवधपुरी, खजूरी कला में मरीज मिले है। भोपाल में मरीजों की संख्या बढ़कर 335 हो गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m