सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कानून-व्यवस्था और सड़कों के रख-रखाव को लेकर निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी त्योहारों में शांति व्यवस्था और सौहार्द कायम रहे। इसके साथ ही सीएम ने छात्रावास, आश्रम शालाओं, स्कूल, कॉलेजों के निरीक्षण के भी निर्देश दिए हैं।

शनिवार को सीएम डॉ मोहन यादव ने कमिश्नर-कलेक्टर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वर्षा से प्रभावित सड़कों की तत्काल मरम्मत सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सड़कों पर घूमते मवेशी, ओवरलोडिंग आदि के संबंध में भी पुलिस प्रशासन को सतर्क रहने और आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। समत्व भवन से हुई वीडियो कॉन्फ्रेंस में सीएम ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में किसी भी तरह की लापरवाही न हो, आने वाले त्यौहारों में शांति व्यवस्था और सौहार्द कायम रहे।

ये भी पढ़ें: पॉवर गॉशिप: अध्यक्ष जी को हरिराम नाई की तलाश…पब्लिकली बोल रहे मंडल अध्यक्ष…एक अधिकारी सब पर भारी…अफसरों को अब भाया अपना क्षेत्र…

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने छात्रावास, आश्रम शालाओं, स्कूल, कॉलेजों के निरीक्षण के भी निर्देश दिए। उन्होंने राजस्व न्यायालय के प्रकरणों में हुए कार्य की सराहना करते हुए कहा कि शेष बचे प्रकरणों की भी समय-सीमा निर्धारित कर निराकरण किया जाए।

ये भी पढ़ें: बीज-खाद की कालाबाजारी की तो खैर नहीं: नकली उर्वरक खपाने पर लगेगी रासुका, CM डॉ. मोहन ने दिए निर्देश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m