झांसी. बरुआसागर स्थित नवोदय विद्यालय में रैगिंग का मामला सामने आया है. अपने भविष्य गढ़ने के लिए पढ़ने गई 9वीं की छात्रा अपनी सीनियरों से परेशान होकर खौफनाक कदम उठा लिया. छात्रा ने हॉस्टल की सीढ़ियों की रेलिंग पर फंदे से लटककर सुसाइड कर ली.

परिजनों के अनुसार स्कूल की कुछ सीनियर छात्राएं उसे परेशान कर रही थीं. इससे बेटी तनाव में थी. बेटी ने बताया था कि कुछ सीनियर उसे परेशान करती हैं. उसका झगड़ा हो गया है. वह घर आना चाहती है. शनिवार सुबह भी उसने मां से मोबाइल पर बात कर घर आने की बात कही. परिजनों ने समझाया और सबके साथ रहने की सलाह दी.

इसे भी पढ़ें – नर्सिंग होम, क्लीनिक, अल्ट्रासाउंड और पैथालॉजी सेंटरों की जांच के लिए CMO ने गठित की टीम, पहले ही वायरल हो गई लिस्ट, अधिकारियों को ट्रेस करते रहे संचालक

दोपहर में सीनियर छात्राओं ने उसके साथ अभद्रता की. अनुष्का ने अपने पापा को कॉल करके हॉस्टल बुलाया, लेकिन वह लोग नहीं आए. रात करीब 8 बजे सभी छात्राएं खाना खाने के लिए मैस गईं थीं. अनुष्का नहीं पहुंची. खाने के बाद छात्राएं अपने कमरों में लौट रहीं थीं तब ऊपरी मंजिल की सीढ़ी पर मोबाइल की टॉर्च जलती दिखी. 

इसे भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश के प्रशिक्षित युवाओं के लिए जरूरी खबर, सवरने वाला है भविष्य!

छात्राओं ने प्रधानाचार्य रामप्रसाद तिवारी को बताया. वह वहां पहुंचे तो अनुष्का सीढ़ी की रेलिंग पर दुपट्टे से लटकी हुई थी. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस फंदे से उतारकर उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आई. यहां अनुष्का को मृत घोषित कर दिया. देर रात परिजन अस्पताल पहुंचे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक