पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की सेहत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. पूरे पंजाब के लिए राहत भरी खबर ये है कि मुख्यमंत्री मान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे 4 दिन से भर्ती थे.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चार दिन बाद मोहाली के फोर्टिस अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उन्हें दोपहर 3 बजे के करीब अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. इससे पहले, शनिवार को सीएम मान को बैक्टीरियल संक्रमण लेप्टोस्पायरोसिस होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंटीबायोटिक्स दी थीं. नियमित जांच के लिए बुधवार को उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तब से वह वहीं थे.

इससे पहले, अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया था कि मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है, लेकिन वे अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं. पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ. संदीप पाठक ने शनिवार शाम को मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी.

मीडिया बुलेटिन में दी गई थी जानकारी:

जानकारी के मुताबिक, 50 वर्षीय मुख्यमंत्री भगवंत मान को बुधवार और गुरुवार की रात एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. शनिवार को जारी मीडिया बुलेटिन में बताया गया कि फेफड़ों की धमनियों में रक्तचाप बढ़ने की समस्या अब ठीक हो गई है. साथ ही, उनके रक्त परीक्षण में लेप्टोस्पाइरोसिस की पुष्टि के बाद उन्हें एंटीबायोटिक्स पर रखा गया है.

हरियाणा चुनावों पर असर:

हरियाणा चुनावों से ठीक पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अस्पताल में भर्ती होने के कारण पार्टी की चुनावी अभियान पर असर पड़ा है, क्योंकि वे पार्टी के प्रमुख स्टार प्रचारकों में से एक हैं. भगवंत मान लगातार चुनावी बैठकों में भाग ले रहे थे और खुद 21 तारीख तक हरियाणा के चुनावी अभियान में सक्रिय थे. अब पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है.