Viral Video. उत्तर प्रदेश में हर छोटे-बड़े कामों के लिए रिश्वत लेने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अब हरदोई जिले के तहसील सवायजपुर में तैनात एक लेखपाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह पैसे लेते दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि जाति प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर घूस लिया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर खूसखोरी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि ग्राम सलोनी के निवासी आमीन पुत्र धन्ना अपनी पत्नी के मायके का जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए कई दिनों से लेखपाल नैमिष नंदन के पास चक्कर काट रहे थे, लेकिन लेखपाल ने उन्हें हमेशा टालने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें – UP में आफत की बारिश : कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, 5 नदियां खतरे के निशान से ऊपर, जनजीवन अस्त-व्यस्त

500 रुपए मांगी रिश्वत

शनिवार को आयोजित थाना समाधान दिवस में जब आमीन ने फिर से लेखपाल से संपर्क किया तो उन्होंने जाति प्रमाण पत्र के लिए 500 रुपए की मांग की. गरीब किसान आमीन ने 500 रुपए देने में असमर्थता जताई. इसके बाद लेखपाल ने गुस्से में आकर आमीन से 100 रुपए लिए और शेष राशि बाद में देने को कहा.

इसे भी पढ़ें – Crime News : घर के बाहर खेल रही थी दो साल की बच्ची, पड़ोसी ने मासूम से किया रेप

जानिए SDM ने क्या कहा

इस बीच किसी ने लेखपाल का रुपए लेते हुए वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से लेखपाल आमीन को कागज देते हुए दिख रहा है. इस मामले में एसडीएम संजय अग्रहरि ने कहा कि वे वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोषी लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक