बांदा. जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां नाबालिग छात्रा को अकेला देखकर एक युवक घर में घुस गया. उसके बाद 12वीं की छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप किया. उसके बाद आरोपी ने सारी हदें पार करते हुए उसकी पिटाई कर सिर फोड़ दिया. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- ये आपका विकास है मंत्री ब्रजेश पाठक जी! अचानक युवक की बिगड़ी तबीयत, 55 मिनट तक नहीं पहुंची एंबुलेंस, मरीज की मौत, कौन इसका जिम्मेदार?

बता दें कि पूरा मामला मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक युवक नाबालिग के अकेले होने का फायदा उठाकर घर में घुस गया और छेड़खानी करने लगा. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मारपीट की. उसके बाद उसके मुंह में कपड़ा डाल दिया और उसका रेप किया.

इसे भी पढ़ें- UP में ‘गड्ढों का विकास’: रायबरेली में हाइवे किनारे बड़े गड्ढे में बाइक के साथ समा गया युवक, सो रहे जिम्मेदार, प्रशासन को किसी की मौत का इंतजार?

वहीं जब पीड़िता ने शोर मचाया तो उसका 10 वर्षीय भाई मौके पर पहुंचा. इस दौरान आरोपी ने उसकी भी पिटाई की और सिर फोड़कर मौके से फरार हो गया. पीड़िता के माता-पिता जब खेत से लौटे तो मामले की जानकारी दी. उसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक