कमल वर्मा, ग्वालियर। Ind vs Bangladesh T20: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारत बांग्लादेश T20 मैच का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. श्री राम हिंदू सेना के नेता और कार्यकर्ताओं ने इस मैच का विरोध करते हुए आज काले कपड़े पहनकर विरोध रैली निकाली. उन्होंने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री मोहन यादव के नाम सौंपकर मैच रद्द करने की मांग की है. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर मैच होता है तो वहां इसका विरोध कर काले झंडे दिखाएंगे.

दरअसल, ग्वालियर में 6 अक्टूबर को भारत बांग्लादेश T20 मैच शंकरपुर स्थित न्यू स्टेडियम में होने जा रहा है. जिसे लेकर ग्वालियर में हिंदू संगठन का विरोध मैच को लेकर बढ़ता जा रहा है. आज इसी मैच का विरोध करते हुए श्री राम हिंदू सेना के कार्यकर्ता और नेताओं ने मैच को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया. काले कपड़े पहनकर महाराजबाड़े से सर्राफा, राम मंदिर, दौलतगंज से होते हुए महाराजबाड़े पर ही रैली का समापन किया.

इसे भी पढ़ें- Ind vs Bangladesh T20: ग्वालियर में 14 साल बाद खेले जा रहे इंटरनेशनल मैच पर छाए संकट के बादल, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रपौत्री ने रद्द करने की उठाई मांग

इस दौरान कार्यकर्ताओं नेताओं ने जमकर विरोध करते हुए बांग्लादेश मुर्दाबाद के नारे लगाए. श्री राम हिंदू सेना के राष्ट्रीय सचिव व संस्थापक धर्मेंद्र शिंदे ने मैच विरोध करने का कारण बताया कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार किए गए. मंदिर तोड़े गए. महिलाओं बेटियों के साथ गलत किया गया. उसके बावजूद भी हमारा देश बांग्लादेश का और भारत देश का मैच कर रहा है जो कि गलत है. जिसका वहां विरोध कर रहे हैं और साथ ही चेतावनी दी है कि अगर मैच हुआ तो स्टेडियम पर पहुंचकर वहां सब लोग विरोध करते हुए काले झंडे दिखाएंगे. जिसे लेकर अभी उन्होंने एक ज्ञापन पुलिस अधिकारी को प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम सौंपा है. जिसमें मैच को रद्द करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें- शिक्षा के मंदिर में लैंड जिहाद! मेडिकल कॉलेज परिसर में मजार, असामाजिक तत्वों के जमावड़े की खबर पर पहुंची VHP

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m