बहराइच. ककरहा रेंज के जंगल से सटे धर्मपुर बेझा गांव के निवासी किसान कंधई (40) रविवार को अपने खेत की रखवाली के लिए गए थे. जहां तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया, जिससे किसान मौत हो गई. तेंदुए के हमले के बाद किसान का शव क्षत-विक्षत हालत में खेत में पड़ा मिला. परिजनों को कुछ देर बाद घटना की जानकारी मिली.

इसे भी पढ़ें- UP में बेटियों पर बेइंतहा जुल्म! घर में घुसा दरिंदा, 12वीं की छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, फिर जो हुआ..

बता दें कि तेंदुए ने किसान पर उस समय हमला किया जब वह बाग में कुछ काम कर रहे थे. परिवार के लोगों ने कंधई की खोजबीन शुरू की और उन्हें खेत में क्षत-विक्षत हालत में पाया. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल फैल गया है.

इसे भी पढ़ें- ये आपका विकास है मंत्री ब्रजेश पाठक जी! अचानक युवक की बिगड़ी तबीयत, 55 मिनट तक नहीं पहुंची एंबुलेंस, मरीज की मौत, कौन इसका जिम्मेदार?

वहीं वन विभाग के अधिकारी डीपी कनौजिया से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में एक मीटिंग में व्यस्त हैं. घटना की सूचना वन विभाग के रेंज कार्यालय में दी गई, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई भी वन कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक