शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की महिलाओं ने साबित कर दिया कि वह अब अन्याय नहीं सहतीं, बल्कि उसका जवाब देती हैं। इसका ताजा उदाहरण सामने आया है राजधानी भोपाल से, जहां छेड़खानी करने पर उन्होंने मिलकर एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी। यह और कोई नहीं बल्कि भाजपा के पार्षद है। बताया जा रहा है कि वह महिलाओं को परेशान कर रहा था। इससे परेशान होकर उसे पीट दिया। मामला थाने पहुंचा, लेकिन बेशर्म नेता ने पुलिसकर्मियों के सामने औरतों को गाली दी और उनसे अभद्रता की। इसका विडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सागर इन्वेस्टर्स कॉन्क्लेव में कुर्सी को लेकर नाराजगी! दिग्गज नेता ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मन व्यथित हो गया…’

महिलाओं ने पार्षद को मारे चांटे
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला कैंपियन स्कूल हॉकर्स कॉर्नर का है। आरोप है कि पारस मीणा के परिवार को वार्ड 48 का भाजपा पार्षद अरविंद वर्मा परेशान कर रहा था। साथ ही महिलाओं ने छेड़छाड़ भी कर रहा था। जिससे तंग आकर महिलाओं ने उसे आज पकड़कर जमकर थप्पड़ मारे और पिटाई कर दी। वहीं उसके साथ आए साथी को भी स्टूल से मारा।  सोशल मीडिया पर इस पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  

थाने में दिखाई गुंडई
महिलाओं की पिटाई के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे, जहां पार्षद की गुंडई देखने को मिली। थाने के अंदर ही उसने महिला से झुमाझटकी की और उसके समर्थकों ने लोगों को गालियां दी। इस वीडियो के बाद पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। क्या खाकी की ताकत इतनी कम हो गई कि उनके सामने ही महिलाओं से अत्याचार हो रहा है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m