मेरठ. जिले से हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां दोस्तों ने ही अपने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां परिजनों ने दोस्त पर कत्ल का इल्जाम लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा’… पूर्व BJP विधायक के धमकी देने का VIDEO वायरल, जानिए आखिर मंच से क्यों कही ये बात

बता दें कि पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहघासा के पास की है. जहां अब्दुल्ला नाम के शख्स को चाकू से गोदा गया. घटना के बाद परिजन तत्काल उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की.

इसे भी पढ़ें- ‘सुनसान रास्ते पर अकेली हूं मैं, डर लग रहा’… लड़की ने रात में फोन कर मांगी मदद, मौके पर पहुंची पुलिस ने जो देखा फटी रह गईं आखें…

परिजनों का आरोप है कि 4 महीने पहले बल्लू से अब्दुल्ला का झगड़ा हुआ था. उसी ने आपसी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया जाएगा.