शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का असर हुआ है। राजधानी भोपाल में महिलाओं से अभद्रता करने वाले भाजपा पार्षद अरविंद वर्मा को पार्टी ने नोटिस थमाया है। बता दें की इस खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने “आज की नारी पार्षद पर भारी: छेड़छाड़ कर रहा था BJP पार्षद, महिलाओं ने सरेराह पीट दिया, थाने में गुंडई दिखाकर महिला को दी गाली.., Video Viral” के शीर्षक के साथ प्रमुखता से प्रकाशित किया था। 

भोपाल जिला अध्यक्ष ने दिया नोटिस

भोपाल जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने नोटिस में कहा कि इस घटनाक्रम के कारण भारतीय जनता पार्टी की छवि धूमिल हुई है। वायरल वीडियो के संबंध में अरविंद वर्मा अपना लिखित स्पष्टीकरण दें। तीन दिन में साक्ष्य और दस्तावेज के साथ स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए गए हैं। कहा गया है कि जवाब नहीं देने पर अरविंद वर्मा पर कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस ने पार्षद के खिलाफ नहीं महिलाओं पर की FIR 

इस मामले में पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। लेकिन पार्षद के ऊपर जो आरोप लग रहे हैं, उस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। सिर्फ शिकायती आवेदन लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद फैसला लिया जाएगा। लेकिन वीडियो के आधार पर मारपीट मामले पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पार्षद की जगह महिलाओं के खिलाफ शिकायत लिखने के बाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं।

उमंग सिंघार ने महिला सुरक्षा को लेकर उठाए थे सवाल  

बता दें कि बीजेपी पार्षद की पिटाई को लेकर प्रदेश में सियासत हुई थी। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए एक्स पर पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा, यही है असली बीजेपी, जिससे लोग इतना ज्यादा परेशान हो गए। भोपाल के वार्ड 48 के बीजेपी पार्षद अरविंद वर्मा की महिलाओं ने सरेआम पिटाई की। थाने में भी पार्षद ने महिला के साथ झूमाझटकी हुई।जो बीजेपी नेता अपनी पार्टी के संस्कारों की दुहाई देते हैं, उनकी आंख खुली या नहीं? महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं का ये संकेत है। दुखद ये है कि बीजेपी के नेता भी इसमें शामिल हैं। बीजेपी अध्यक्ष जरा अपने नेताओं को व्यवहार का पाठ भी पढ़ाइए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m