Rajasthan News: जयपुर में एक एस्कॉर्ट सर्विस गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने होटल से 7 लड़कियों और 3 दलालों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला भी किया और भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मौके से कई आरोपियों को पकड़ लिया। घटना डीसीपी वेस्ट अमित कुमार के नेतृत्व में हुई, जिसमें पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ की योजना बनाई थी।

लूटपाट की घटना से मिली जानकारी

शुक्रवार रात को दो युवकों ने एस्कॉर्ट सर्विस के लिए दो लड़कियों को बुलाया था, लेकिन दलालों ने युवकों से मारपीट कर उनके पैसे छीन लिए। इस घटना के बाद एक युवक की हालत गंभीर हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को इस मारपीट और लूटपाट की घटना से एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की जानकारी मिली।

पुलिस टीम पर हमला

पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क किया और दो लड़कियों को भेजने की बात की। जब दलाल कार में लड़कियों को लेकर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया और लूटने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें दबोचने का प्रयास किया, लेकिन दलाल गाड़ी की टक्कर मारकर फरार हो गए।

होटल से गिरफ्तारियां

पुलिस ने होटल उमराव हवेली पर दबिश दी, जहां से 7 युवतियों और 3 दलालों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दलालों में असम निवासी सोरीफूल, विवेक धाभाई और सोनू बैरवा शामिल हैं। पूछताछ में पता चला है कि इस गिरोह का मुख्य सरगना कमला नेहरू नगर का निवासी कमलेश शर्मा है। पुलिस अब उसके अन्य साथियों दीपक मीणा, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी और कैलाश चंद्र की तलाश में जुटी है।

पढ़ें ये खबरें भी