Rajasthan News: राजस्थान में डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा के बेटे की रील वीडियो के वायरल होने के बाद जहां उन्हें दिल्ली तलब किए जाने की खबरें आ रही थीं, वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ उनके बचाव में सामने आए हैं। राठौड़ ने इस घटना को “बालपन का मामला” बताते हुए इसे खत्म करने की बात कही है।

बता दें कि बैरवा के बेटे की खुली जीप में दोस्तों के साथ घूमते हुए रील वायरल हुई थी, जिसमें पीछे पुलिस एस्कॉर्ट करती दिखी। हालांकि, ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी सागर राणा ने कहा कि वीडियो में दिख रही एस्कॉर्ट गाड़ी पुलिस की नहीं थी, और यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले की जांच की जा रही है।

बैरवा का बचाव: मदन राठौड़ का बयान

मदन राठौड़ ने कहा कि बैरवा के बेटे का यह कृत्य केवल बालपन था और इसे अधिक तूल देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि बैरवा ने पूरी स्थिति स्पष्ट कर दी है कि न तो जीप उनकी थी और न ही उनके बेटे की। यह घटना सिर्फ बच्चों के साथ हुई थी, और इसे वहीं समाप्त किया जा सकता है। हालांकि, सोशल मीडिया पर डॉ. बैरवा को इस घटना को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

हरियाणा में सरकार बनाने का दावा

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के बिना सरकार न बनने के अरविंद केजरीवाल के बयान पर मदन राठौड़ ने पलटवार करते हुए कहा कि “मुंगेरीलाल के सपने देखना हर किसी का अधिकार है।” उन्होंने विश्वास जताया कि बीजेपी हरियाणा में अपने बल पर सरकार बनाएगी और आम आदमी पार्टी का इस चुनाव में कोई महत्व नहीं होगा।

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की चर्चाओं पर विराम

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की चर्चाओं पर भी मदन राठौड़ ने विराम लगाते हुए कहा कि मीणा लगातार काम कर रहे हैं और शनिवार सुबह उनके निवास पर आए थे। उन्होंने कहा कि इस्तीफे की चर्चाएं निराधार हैं, और मीणा अपनी फाइलें नियमित रूप से निपटा रहे हैं।