लखनऊ. उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में चल अचल संपत्ति डिक्लेरेशन को लेकर सख्त निर्देश जारी किया गया है. अब तक संपत्ति का विवरण ना देने वाले कर्मियों के वेतन का भुगतान रोकने के आदेश जारी किया गया है. जानकारी के मुताबिक अब तक यूपीपीसीएल के 7572 कर्मचारियों ने संपत्ति का विवरण नहीं दिया है. पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम में 1674 कर्मियों का विवरण अपलोड नहीं हुआ है.

इधर मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के 3033 कर्मियों ने संपत्ति का विवरण नहीं दिया है. दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के 981 कर्मियों और पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के 1669 कर्मियों ने अब तक संपत्ति का विवरण नहीं दिया है. केस्को कानपुर के 45 कर्मियों का संपत्ति विवरण लंबित है.

इसे भी पढ़ें : नर्सिंग होम, क्लीनिक, अल्ट्रासाउंड और पैथालॉजी सेंटरों की जांच के लिए CMO ने गठित की टीम, पहले ही वायरल हो गई लिस्ट, अधिकारियों को ट्रेस करते रहे संचालक

वहीं यूपीपीसीएल मुख्यालय के 170 कर्मियों ने भी जानकारी नहीं दी है. इसे देखते हुए यूपीपीसीएल एमडी पंकज कुमार ने सख्त निर्देश जारी कर दिया है. बता दें कि यूपी सरकार ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों अधिकारियों की संपत्ति का विवरण पोर्टल पर अपलोड करने के लिए कहा है. लेकिन कई कर्मचारियों ने अब तक जानकारी नहीं दी है.