कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी को सबक सिखाने के लिए उसका जुलूस निकाला ये जुलूस गढ़ा थाने से शुरू होकर कोर्ट तक निकल गया। घटना के बाद से ही बच्ची डरी सहमी हुई है।

कांग्रेस नेता अरुण यादव की किसानों से अपीलः 2 अक्टूबर को ग्राम सभाओं में 2 प्रस्ताव पारित कर सरकार को भेजें

दरअसल गढ़ा थाना पुलिस को नाबालिग छात्रा और उसके परिजनों द्वारा शिकायत मिली थी कि आरोपी कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा से पता पूछने के बहाने उससे छेड़छाड़ कर रहा था। जिसकी शिकायत पर गढ़ा थाना पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और उसको न्यायालय पेश करने के दौरान गढ़ा थाना से जुलूस निकालकर कोर्ट तक ऐसे ही ले जाया गया।

सड़क पर पिटाने वाले पार्षद ने अपनी जान को बताया खतराः अरविंद बोले- गुमटी माफिया ने मेरे ऊपर किया हमला, आरोपी आदतन अपराधी और 70 प्रकरण दर्ज

आरोपी को यह चेतावनी भी दी गई यदि इस तरह की शिकायत दोबारा मिलती है तो उस पर जिला बदर की कार्रवाई भी की जाएगी। इसके साथ ही गढ़ा थाना टीआई निलेश दोहरे ने डरी सहमी बच्ची को आश्वासन दिलाया कि वह निश्चित होकर घर जाए, घनराए न, साथ ही कभी किसी तरह की शिकायत हो तो पुलिस को जरूर इतेलाह करें।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m